PM मोदी से मिले शिवराज सिंह,दो घंटे की मुलाकात में हुई विस्तृत चर्चा,मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी,

भोपाल।शिवराज ने शुक्रवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की।पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के अलावा दिल्ली में भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की। इसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पूर्व उनको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।विधानसभा चुनाव के बाद शिवराज की उनसे यह पहली मुलाकात है।

Telegram Group Follow Now

PM मोदी से मिले शिवराज सिंह,दो घंटे की मुलाकात में हुई विस्तृत चर्चा,मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

read more: …तो SP पर गिरेगी गाज! SP-IG कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री के कड़े तेवर, कहा, शिकायत मिली तो पुलिस कप्तान और पुलिस अफसरों पर होगा एक्शन

लोकसभा चुनाव से पहले कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

मोदी से मुलाकात के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी शिवराज को लोकसभा चुनाव से पहले कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकती है। इधर, केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले भी भोपाल में शिवराज की सराहना कर चुके हैं। बता दें कि तीन फरवरी को शिवराज के भोपाल स्थित बी 8, 74 बंगले पर पहुंच कर प्रदेश में भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी डा. महेंद्र सिंह, सह चुनाव प्रभारी सतीश उपाध्याय ने उनसे मुलाकात की थी।तीनों नेताओं के बीच लगभग दो घंटे की मुलाकात में विस्तृत चर्चा हुई थी वहीं, इसी दिन सुबह क्लस्टर प्रभारियों और विस्तारकों की बैठक में भी शिवराज को आमंत्रित किया गया था।

PM मोदी से मिले शिवराज सिंह,दो घंटे की मुलाकात में हुई विस्तृत चर्चा,मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

NW News